Breaking News

नियम और शर्तें

नीचे LoanBoss.in के उपयोग के लिए नियम और शर्तें दी गई हैं । कृपया इन्हें ध्यान से पढ़ें। यदि आपको हमारी वेबसाइट के उपयोग की निम्नलिखित शर्तों के किसी भी पहलू के बारे में हमसे संपर्क करने की आवश्यकता है, तो कृपया निम्नलिखित ईमेल पते पर हमसे संपर्क करें – [email protected]

LoanBoss.in की सामग्री तक पहुंचने से (इसके बाद वेबसाइट के रूप में संदर्भित) आप यहां निर्धारित नियमों और शर्तों से सहमत हैं और हमारी गोपनीयता नीति को भी स्वीकार करते हैं। यदि आप किसी भी नियम और शर्तों से सहमत नहीं हैं तो आपको वेबसाइट का उपयोग जारी नहीं रखना चाहिए और तुरंत छोड़ देना चाहिए।

आप सहमत हैं कि आप किसी भी अवैध उद्देश्यों के लिए वेबसाइट का उपयोग नहीं करेंगे और आप सभी लागू कानूनों और विनियमों का सम्मान करेंगे। आप इस तरह से वेबसाइट का उपयोग न करने के लिए सहमत हैं जो प्रदर्शन को ख़राब कर सकता है, वेबसाइट पर उपलब्ध सामग्री या जानकारी को भ्रष्ट या हेरफेर कर सकता है या वेबसाइट की समग्र कार्यक्षमता को कम कर सकता है।

आप वेबसाइट की सुरक्षा से समझौता नहीं करने या वेबसाइट के सुरक्षित क्षेत्रों तक पहुंच प्राप्त करने का प्रयास करने या किसी भी संवेदनशील जानकारी तक पहुंचने का प्रयास करने के लिए सहमत हैं, जहां आप वेबसाइट या सर्वर पर मौजूद हैं जहां इसे होस्ट किया गया है।

आप इस समझौते में नियमों और शर्तों के किसी भी उल्लंघन से उत्पन्न होने वाले कानूनी शुल्क सहित किसी भी दावे, व्यय, हानि, देयता, लागतों के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार होने के लिए सहमत हैं और यदि आप वेबसाइट का उपयोग करना जारी रखते हैं तो आप सहमत होंगे।

प्रजनन, किसी भी विधि में वितरण चाहे ऑनलाइन या ऑफलाइन सख्ती से निषिद्ध है । वेबसाइट पर काम और छवियों, लोगो, पाठ और अन्य ऐसी जानकारी LoanBoss.in की संपत्ति है (जब तक कि अन्यथा कहा जाता है)।

अस्वीकरण

यद्यपि हम हमारी साइट पर प्रस्तुत की गई जानकारी में पूरी तरह से सटीक होने का प्रयास करते हैं और इसे यथासंभव अद्यतित रखने का प्रयास करते हैं, कुछ मामलों में, वेबसाइट पर आपको मिलने वाली कुछ जानकारी थोड़ी पुरानी हो सकती है।

LoanBoss.in बिना किसी सूचना के वेबसाइट पर मिलने वाली जानकारी में कोई संशोधन या सुधार करने का अधिकार सुरक्षित रखता है।

उपयोग के नियमों और शर्तों में परिवर्तन

हम परिवर्तन करने और उपरोक्त नियमों और उपयोग की शर्तों को संशोधित करने का अधिकार सुरक्षित करते हैं।